UPSSSC Junior Assistant Result 2023 Sarkari Result, Cut off & Merit List PDF Download at www.upsssc.gov.in

By | March 16, 2024
WhatsApp Group Join Now

UPSSSC Junior Assistant Result 2023 Sarkari Result, Cut off & Merit List PDF Download at www.upsssc.gov.in/ UPSSSC Junior Assistant Result 2023 Expected Cut off/ Download UPSSSC Junior Assistant Final Result and Merit List 2023 PDF: Uttar Pradesh junior Assistant Examination,27 August 2023 के लिए Result की प्रतीक्षा कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुस खबरि की UPSSSC Junior Assistant Result 2023 जल्द ही अपेक्षित तिथि सितम्बर 2023 को आधिकारिक वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर जारी किया जायेगा। यूपी जूनियर असिस्टेंट का रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक लिंक यहाँ उपलब्ध करा दिया गया है।

UPSSSC Junior Assistant Result 2023

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग जूनियर असिस्टेंट भर्ती Advt. No. – 08-Exam/2022 की प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन विभिन्न परीक्षा केनरो पर 27 अगस्त 2023 को कर लिया गया है। परीक्षा में उम्मीदवार बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे। जो रिजल्ट की जांच के लिए जारी होने की परीक्षा कर रहे है। यूपी जूनियर असिस्टेंट ऑनलाइन परीक्षा 27 अगस्त 2023 का परिणाम सितम्बर में अंतिम सप्ताह में जारी किया जायेगा। UPSSSC Junior Assistant Result 2023 pdf आप अपनी Login ID (रजिस्ट्रेशन नंबर & पासवर्ड) से डाउनलोड कर सकते है। जिसके लिए Step – Step UPSSSC JA Result 2023 देखने का विवरण के लिए निचे पढ़े।

UPSSSC Junior Assistant Result 2023 Latest Update

20 अगस्त 2023 को आयोजित की गई उत्तर प्रदेश जूनियर असिस्टेंट पद की परीक्षा के लिए उपस्तिथ होने वाले उम्मीदवार काफी समय से परिणामो के जारी होने की प्रतीक्षा कर रहे होंगे। कुछ समाचार पत्रों से प्राप्त जानकारी से UP JA Ka Result September 2023 Last Week तक जारी कर दिया जायेगा। लेकिन हम बतादे की अभी विभाग ने इस सुचना की पुष्टि नहीं की है। केलिक अब उम्मीद है की उम्मीदवारों का उत्तर प्रदेश जूनियर असिस्टेंट रिजल्ट के इंतजार का समय अब जल्द ही पूरा होगा। उत्तर प्रदेश जूनियर असिस्टेंट रिजल्ट की घोषणा की आधिकारिक सुचना के लिए उम्मीदवार वेबसाट पर बने रहे, जल्द ही नवीनतम अपडेट उपलब्ध होंगे।

UPSSSC Junior Assistant Result 2023 Sarkari Result, Cut off & Merit List PDF Download at www.upsssc.gov.in

www.upsssc.gov.in Junior Assistant Exam 27 August 2023 Result Overview

Organization Uttar Pradesh Subordinate Service Selection Commission
Job Notification Junior Assistant
Post 1262
Last Date For Online Apply 14 December 2022
State Uttar Pradesh (UP)
Eligibility Result Date 13 July 2023
Exam Date 27 August 2023
Admit Card Release status Release
Category Admit Card
Official Website www.upsssc.gov.in

UPSSSC Junior Assistant Result Marks 2023 Update

उत्तर प्रदेश जूनियर असिस्टेंट पद के लिए उम्मीदवारों का चयन Written Examination and Typing Test के माध्यम से किया जायेगा। जिसकी लिखित परीक्षा 65 अंको के लिए आयोजित की जा चुकी है। इस भर्ती परीक्षा में उम्मीदवार को अंक लिखित परीक्षा के लिए 65, शैक्षणिक अर्हत्ता के अधार पर अधिकतम अंक 30 और खिलाडी को अधिकतम अंक 05 (65+30+05 = 100) प्रदान किये जायेगे। उत्तर प्रदेश जूनियर असिस्टेंट प्रतियोगिता परीक्षा में न्यूनतम अर्हत्ता अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को आगे की चयन परकिरियो में शामिल किया जायेगा। जिसके लिए विभाग UPSSSC JA Cut off Marks 2023 Category Wise परिणाम की घोषणा के समय जारी किये जायेगे। उम्मीदवार UPSSSC JA Result, Cut off Marks की खोज निचे दिए अधिक लिंक से कर सकते है।

UPSSSC Junior Assistant Cut Off Marks 2023

UPSSSC Junior Assistant Exam 27 August 2023 को हुई थी। परीक्षा में शामिल रहे उम्मीदवारों को उनकी श्रेणी अनुसार अगली परीक्षाओ के लिए शामिल करने के लिए UPSSSC Junior Assistant Cut off Marks 2023 जारी किये जायेगे। जो परीक्षा के कठिनाई स्तर के अधार पर तैयार की जाएगी। उम्मीदवार UPSSSC JA Cut off को जानने के लिए अपेक्षित कट ऑफ अंक यहाँ दिए गए है। आधिकारिक कट ऑफ आप निचे दिए लिंक से देख सकते है।

UPSSC JA Expected Cut off

Category Cut-Off
UR 42-46
OBC 40-44
SC 36-40
ST 32-36
EWS 38-42

UPSSSC Junior Assistant Merit List 2023

यूपीएसएसएससी जूनियर असिस्टेंट मेरिट लिस्ट सभी चयन परीक्षाओ में उपस्तिथ रहे उम्मीदवारों के फ़ाइनल सलेक्शन के लिए जारी की जाएगी। मेरिट लिस्ट में आये उम्मीदवारों की समान्य जानकारी नाम, रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, पद का नाम आदि समय होंगे। जूनियर असिस्टेंट मेरिट लिस्ट उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए इस पेज में उम्मीदवार को यूपीएसएसएससी जूनियर असिस्टेंट रिजल्ट, कट ऑफ और मेरिट लिस्ट डाउनलोड के लिए सभी प्रकार की जानकारी उपलब्ध कराई गई है। इसके आलावा उम्मीदवार को सलाह दी जाती है की परिणामो की खोज के लिए आप निचे दिए लिंक से यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट को विजिट करते रहे। क्युकी अब इस माह में किसी भी समय परिणामको की घोषणा की जा सकती है।

How to Download UPSSSC Junior Assistant Result 2023

  1. उत्तर प्रदेश जूनियर असिस्टेंट का रिजल्ट देखने के लिए आप निचे दिए लिंक से यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करे।
  2. होम पेज से Notice Board की जांच करे और Junior Assistant Result लिंक पर क्लिक करे।
  3. रिजल्ट डाउनलोड के लिए Registration Number, DOB, And Password से लॉगिन करे।
  4. अब आप जूनियर असिस्टेंट रिजल्ट पीडीऍफ़ को ओपन करे।
  5. अब आप अपने परिणाम की जांच करे और भविष्य उपयोग के लिए प्रिंट निकले।

Important Links –

UPSSSC JA Result Click Here
Official Website www.upsssc.gov.in

यूपीएसएसएससी कनिष्ठ सहायक रिजल्ट 2023

Q.1. यूपीएसएसएससी जूनियर सहायक परिणाम 2023 कब आयोग ? (संभावित डेट क्या है)
Ans. यूपीएसएसएसी कनिष्ठ सहायक का परिणाम सितम्बर- अक्टुम्बर माह में जारी किया जायेगा।

Q.2. UPSSSC कनिष्ठ सहायक परिणाम 2023 पीडीऍफ़ कैसे डाउनलोड करे ?
Ans. यूपीएसएसएससी जूनियर असिस्टेंट परिणाम की पीडीऍफ़ को डाउनलोड करने के लिए सभी महत्वपूर्ण चरण इस पेज में दिए जा चुके है।

WhatsApp Group Join Now